प्यार में पागल लड़की 42 वर्षीय व्यक्ति के साथ हुई फरार, सदमे में परिजन

कहते है प्यार अंध होता है. प्यार जाति धर्म व उम्र नहीं देखता. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश से समाने आया है. यहां के तंबौर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अवैध प्रेम प्रसंग (love affair) संबंधों के चलते एक 28 वर्षीय युवती 42 साल व्यक्ति के साथ शनिवार की देर रात को घर से फरार हो गई. जानकारी लगते ही परिजनों थाने में तहरीर दी. पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही भारत पुत्र भूखन को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

2 वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बता दें कि घटना सीतापुर जिले के रेउसा विकासखंड का है. यहां काशीपुर गांव के निवासी बिंद्रा पुत्र संकटा चौहान की 28 वर्षीय पुत्री शांति देवी गांव के ही 42 वर्षीय सिद्धू पुत्र बड़का के साथ बीते 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग (love affair) चल रहा था. इस अवैध संबंधों के चलते वह भगा ले गया. लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि गांव के ही भारत भूखन परशुराम व मुंशी पुरवा मजरा अजयपुर के सुफियान पुत्र यूसुफ ने मिलकर मेरी पुत्री को भगवाया है.

तलाश में जुटी पुलिस…

वहीं उपनिरीक्षक राजेश कुमार यादव ने बताया कि मौके पर जाकर जांच पड़ताल किया गया है. लड़की व प्रेमी फरार है जिसके साथ लड़की भागी है. उसका बहनोई भारत को थाने पर लाया गया है पूछताछ की जा रही है. जानकारी ये भी मिली है दोनो बीते 2 साल अवैध संबंध (love affair) थे, मामला प्रेम प्रसंग का है. फिलहाल दोनो की तलाश की जा रही है.

Leave a Comment