बिहार: लॉकडाउन में तमंचे पर डिस्को, सरपंच के पति ने डांसर के हाथ में थमाई अवैध बंदूक

सरकार जहां एक तरफ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कई तरह के उपाय कर रही है। वहीं दूसरी तरफ लोग नियमों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है। जहां शादी में 20 लोगों के शामिल होने के नियम का जमकर मखौल उड़ाया गया। वायरस के खौफ की परवाह किए बिना सैकड़ों लोग एक शादी समारोह में शामिल हुए।

सरपंच के पति ने डांसर के हाथ में थमाया तमंचा


जिले के यादोपुर के जगरिटोला गांव में एक शादी समारोह के दौरान ऑर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि डांसर अपने हाथ में दो तमंचे लेकर डांस कर रही है। जानकारी के अनुसार स्थानीय सरपंच अनिता देवी के पति ने आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया था, जो पेशे से शिक्षक हैं। उन्होंने ही डांसर के हाथ में दो तमंचे देकर डांस करवाया था।

एसडीपीओ बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई


इस मामले को लेकर गोपालगंज के सदर एसडीपीओ नरेश पासवान का कहना है कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है। वीडियो की जांच करवाई जा रही है। जांच के बाद यादोपुर थाने में आयोजकों और अवैध हथियारों को लेकर एफआईआर दर्ज की जाएगी। साथ ही महामारी एक्ट के तहत भी प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

इनपुट:- Hindustan

Leave a Comment