दरभंगा में तेज रफ्तार की कहर, ट्रक और बस में जोरदार टक्कर, हादसे में एक यात्री की मौत, 9 लोग घायल

दरभंगा:- बिहार में तेज रफ्तार की कहर थमने की नाम नहीं ले रही है। दरभंगा के एनएच-57 पर मब्बी ओपी के इंजीनियरिंग कॉलेज के पास एक बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 9 लोग घायल हो गए हैं। वहीं घायलों में 4 की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। इस भीषण हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

ट्रक और बस की टक्कर, एक की मौत

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बस पटना से मधुबनी की तरफ आ रही थी, जबकि ट्रक सड़क पर गलत साइड से जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गंभीर हालत में घायल अस्पताल में भर्ती

इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी सूरज कुमार ने बताया कि उनके सामने ही बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई है। उन्होंने कहा कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 9 लोग गंभीर रूप से घायल है। वहीं, हादसे के बाद सहायता कार्य के लिए मौके पर पहुंचे शीशो पश्चिमी पंचायत के सरपंच अरमान आलम ने कहा कि स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को डीएमसीएच पहुंचाया गया है। घटना में बस का ड्राइवर भी बस में ही फंस गया था, उसे भी निकाला गया है। सरपंच ने कहा कि ट्रक ड्राइवर गलत दिशा से ट्रक चला रहा था जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया।

Leave a Comment