बिहार : कोरोना ने ली 2 सगे भाइयों की जान, एक साथ हुआ दोनों का अंतिम संस्कार

MUZAFFARPUR : बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार तेजी से फैलती जा रही है. संक्रमण की चपेट में आकर लोग दम तोड़ रहे हैं. वहीं, मुजफ्फरपुर जिले में भी संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है. हालात ऐसे हैं कि कोरोना ने तीन घंटे के अंदर दो भाइयों की जान ले ली. कोरोना संक्रमण ने एक साथ घर के दो चिरागों को बुझा दिया. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार की है.

मिली जानकारी अनुसार छाता बाजार में कार्ड का कारोबार करने वाले दो भाई अरुण कुमार चौधरी और अजय कुमार चौधरी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे. ऐसे में बीते दिनों दोनों भाइयों का इलाज के लिए शहर के अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया था. लेकिन मंगलवार की देर रात 11 बजे छोटे भाई अजय की मौत हो गई.

अभी परिवार वाले उसकी मौत पर आंसू बहा ही रहे थे कि देर रात 2 बजे बड़े भाई अरुण की भी मौत हो गई. दो बेटों की एक साथ मौत होने के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग सहम गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों भाइयों को मुजफ्फरपुर के सीढ़ी घाट शमसान पहुंचाया गया, जहां एक साथ दोनों का दाह संस्कार किया गया.

पड़ोस के लोगों ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा दोनों का अलग अलग निजी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा था. मगर बदहाल व्यवस्था की वजह से दोनों की मौत हो गई. समय पर सुई नहीं लगने की वजह से दोनों ने दम तोड़ दिया.

Input :- First Bihar

Leave a Comment