गर्भवती होने के बाद भी लाकडाउन का पालन करवाने सड़क पर ड्यूटी कर रही DSP, लोग बोले- मैडम आपको सलाम

कर्तव्यपालन की मिसालः प्रेगनेंट महिला DSP लाठी लेकर ड्यूटी पर तैनात, करा रहीं कोरोना गाइडलाइंस का पालन : देश में कोरोना का कहर बना हुआ है. राज्य सरकारें और प्रशासन कोरोना पर रोकथाम के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं. वहीं, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गर्भवती महिला डीएसपी ड्यूटी पर तैनात होकर लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील कर रही हैं.

देश में कोरोना के चलते बेहद तानव वाली स्थिति बनी हुई है. केंद्र सरकार समेत राज्य सरकारे और प्रशासन कोरोना पर रोकथाम के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं. देश की जनता कोरोना नियमों का पालन सही प्रकार करें इस पर तरीके से कार्य जारी है.वहीं, अब एक वीडियो छत्तीसगढ़ से वायरल हो रही है. यहां, गर्भवती डीएसपी भरी गर्मी में ड्यूटी पर तैनात होकर लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने में जुटी है. वायरल वीडियो में शिल्पा साहू नाम की ये डीएसपी हाथ में लाठी लिए चेहरे पर मास्क पहले लोगों से कोरोना नियमों का पालन करते हुए बेवजह घर से बाहर ना निकलने की अपील कर रही हैं. बता दे, ये वीडियो बस्तर जिले का है.

एडिशन ट्रांसपोर्ट कमिश्नर दीपांशु काबरा ने डीएसपी की इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, तस्वीर दंतेवाड़ा डीएसपी शिल्पा साहू की है. गर्भवती शिल्पा इस चिलचिलाती धूप में अपनी टीम के साथ सड़कों पर मुस्तैदी से तैनात हैं और लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रही हैं.

बता दें, शिल्पा साहु का इस तस्वीर के साथ-साथ वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख लोगों ने महिला डीएसपी के जस्बे की तारीफ करते हुए प्रतक्रिया दी हैं. लोगों ने कहा, हमें ऐसे होनहार पुलिस अफसरों के होने पर गर्व है. एक यूजर ने कहा, ये बेहद ही गर्व की बात है. साथ ही अगर जनता समझदार है तो हर किसी को माहौल को देखते हुए नियमों का पालन करना चाहिए.

Leave a Comment