ब्रेकिंग : सीतामढ़ी शहर में एक ही परिवार के 3 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

वैश्विक महामारी कोरोना ने एक बार फिर हां पसारना शुरू कर दिया है. जहां एक ओर देश भर में संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हुआ है तो वहीं सीतामढ़ी में भी नए संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं.

रविवार को सीतामढ़ी शहर स्थित जानकी मंदिर से सटे एक मोहल्ले में एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना से संक्रमित पाएं गए हैं. हैरानी की बात यह है कि यह परिवार बीते कई दिनों से शहर के बाहर से नहीं लौटा है.

इस खबर के बाद सीतामढ़ी के सिविल सर्जन डॉ. सतीश चंद्र सहाय वर्मा तुरंत संक्रमित परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराने का अनुरोध किया लेकिन संक्रमित द्वारा कोई परेशानी नहीं बताए जाने पर घर में ही तत्काल इलाज शुरू किया गया.

इस दौरान सिविल सर्जन ने सीतामढ़ी लाइव को बताया कि हमने संक्रमित परिवार को दवा दे दिया है. अपना फोन नंबर भी परिवार को दिया है ताकि कोई समस्या आने पर वो सीधे उनसे संपर्क कर सकें. आसपास के लोगों की भी टेस्टिंग कराई जा रही है.

वहीं इलाके में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने के सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बात का फैसला प्रशासनिक स्तर से लिया जाता है. उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी सीतामढ़ी के डीएम को दी गई है. जैसे ही निर्देश आएंगे, माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया जाएगा.

सोर्स:- सीतामढ़ी लाइव

Leave a Comment