युगा परिवार के बैनर तले आयोजित हुआ राज्य स्तरीय सामाजिक योद्धा समेल्लन सह सम्मान समारोह

बिहार:- बिहार के बाढ़ में आयोजित किया गया राज्य स्तरीय सामाजिक योद्धा सम्मेलन सह सम्मान समारोह ।

मुख्य अतिथि के रूप में आईपीएस विकास वैभव

जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के जाने माने आईपीएस अधिकारी विकास वैभव सर ने विधिवत रूप से कार्यकर्म का उद्घाटन किया। साथ ही मौके पर समाजसेवी गुड्डू बाबा उपस्थिति थे साथ ही बाढ़ के एसडीएम सुमित कुमार और बाढ़ के थाना अध्यक्ष सहित बाढ़ के अन्य गणमान्य व्यक्ति और समाजसेवी उपस्थित थे।

बिहार के सभी जिले के समाजसेवी का किया गया सम्मान

इस कार्यक्रम में बिहार के सभी जिले में समाजसेवा कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता को सम्मानित किया गया जिसमें दरभंगा से जय श्यामा माई सेवा समिति , खगड़िया के हिमुनिटी ग्रुप , बेगूसराय के जय मंगला वाहिनी , सीवान से हेल्पर ग्रुप ऑफ सोसायटी, मानव कल्याण मोकामा, पथ प्रदर्शक औरंगाबाद, कर्न भूमि सेवा समिति मुंगेर, साथ ही बाढ़ के एनसीसी कैडेट , एनएसएस की टीम , अभिनव युवा क्लब वीना धरणी क्लब पूरे , रग्बी फुटबॉल क्लब सहित अन्य समाजसेवी व्यक्ति का सम्मान आईपीएस अधिकारी विकास वैभव सर के द्वारा किया गया।

लोगों में जागरूकता जरूरी

आईपीएस विकास सर ने अपने अभिभाषण से युवाओं को समाजसेवा के लिए प्रेरित किया साथ ही उन्होंने कहां की आप सभी जिस तरह से समाजसेवा के हर क्षेत्र में काम कर रहे है बहुत ही सराहनीय है।

इस कार्यक्रम का आयोजन युगा परिवार बाढ़ द्वारा किया गया आपको बता दें की यूगा एक ऐसी संस्था है जो जरूरतमंद लोगों को ब्लड मुहैया कराती है साथ ही समय समय पर ब्लॉड कैंप लगाती है युगा के सभी सदस्य की भूमिका बहुत ही सराहनीय है।

Leave a Comment