लव मैरेज के बाद मायके में छोड़ा, नौकरी होते ही पहचानने से किया इंकार,धरने पर बैठी दुल्हन

Begusarai : अपने हक की लड़ाई लड़ने बेगूसराय के बछवाड़ा में एक दुल्हन ससुराल पहुंची, पर वहां उसके ससुरालवालों ने उसे पहचानने से इंकार करत उसके सतग मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

यह मामाल बेगूसराय के बछवाड़ा के शिबूटोला का है. जहां पर एक दुल्हन अपने हक के खातिर रात भर ससुराल की चौखट पर बैठी रही, लेकिन किसी घरवालों ने उसकी सुध तक नहीं ली.

लड़की ने कहा हैं कि शिबूटोला के रहने वाले पिंटू ने 31 मई 2020 को उसके साथ लव मैरेज किया था. इस दौरान लड़की के घर के सभी लोग मौजूद थे.

शादी के बाद वह बोला कि कुछ दिन बाद अपने घर ले जाएगा. जब लड़की ने घर ले जाने की बात करती तो वह टाल मटोल करता रहा.

नौकरी होते ही बदला प्रेमी

शादी के कुछ ही दिनों के बाद लड़के को आर्मी Naukri लग गया उसके बाद से तो उसने लड़की से बात करना भी बंद कर दिया.

जिसके बाद लड़की सोमवार की शाम अपने ससुराल जा पहुंची, लेकिन यहां भी ससुरालवालों ने उसके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

सोमवार रात स मंगलवार की सुबह तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. आसपास के लोगों की भीड़ उमर परी. लोगों ने समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन,

लड़की का कहना हैं कि जब तक उसे अपना हक नहीं मिलेगा तब तक वह ऐसे ही धरना पर बैठी रहेगी.

2020 में किया था प्रेम विवाह

स्थानीय लोगों से मिले जानकारी के अनुसार, पटना के मोकामा थाना क्षेत्र के कन्हाईपुर निवासी स्व राम अवधेश यादव की बेटी पूनम और बछवाड़ा थाना क्षेत्र के शिबू टोल निवासी पिंटू ने मई 2020 में प्रेम विवाह किया तंग.

शादी होने के बाद पिंटू घर चला गया और पूनम अपने मायके में ही रही. लेकिन पूनम जब भी घर ले जाने की बात करती तो वह कहता था कि Naukri के बाद ले जाउंगा, पर अब तो वह बात करना भी बंद कर दिया हैं.

वहीं इस बारे में लड़के के घरवालों का कहना हैं कि हमारे लड़के को जबरदस्ती पकड़ कर विवाह कर दिया गया था.

यह विवाह किसी भी तरह से मान्य नहीं है, हम लोग किसी भी परिस्थिति में ऐसी लड़की को अपने घर में नहीं रखेंगे.

Leave a Comment