सीतामढ़ी में बिजनेसमैन की लाइसेंसी पिस्टल लूट कर मारी गोली, गंभीर स्थिति में चल रहा है इलाज…

Sitamarhi:- बिहार के सीतामढ़ी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक युवक को अपराधियो ने उसी की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी है. अपराधियों ने युवक के पैर और सिर में गोली मारी है और उसका बंदूक ले फरार हो गए है.

घटना मेहसौल ओपी क्षेत्र के रघुनाथपूरी मोहल्ले की है. जख्मी की पहचान धीरेन्द्र कुमार पंकज उर्फ गुड्डू झा के रूप में की गई है. जिसे इलाज के लिए डॉ वरुण के नंदीपंत मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि जख्मी पैसे को सुध पर लगाने का व्यपार करता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय गुड्डू झा सुबह अपने घर से निकल कर पैदल मेन रोड की ओर जा रहे थे. इसी बीच रघुनाथपुरी एसएसबी कैम्प के पास बाइक सवार दो अपराधियो ने उनकी लाइसेंसी पिस्टल लूट कर नजदीक से गोली मारकर जख्मी कर दिया.

अपराधियों के गोलीबारी में गुड्डू झा को दो गोली पैर में तथा एक गोली सिर में लगी है. अपराधियों ने उनकी लाइसेंसी पिस्टल भी लूट लिया है. आनन फानन में लोगो ने उन्हें बाइक से डॉ वरुण के क्लिनिक में भर्ती कराया है. जहाँ उनका इलाज चल रहा है. गुड्डू झा पेशे से पैसा लेनदेन का काम करते थे. वैसे घटना का कारण स्पष्ट नही हो पाया है.

सूचना मिलते ही सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार समेत नगर और मेहसौल ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुँच जाँच में जुट गई है. गुड्डू झा मूल रूप से शिवहर जिले के पुरनहिया प्रखंड के चकपतेया का रहने वाला बताया जा रहा है.
सीतामढी़ से विवेक कुमार मिश्रा की रिपोर्ट.

Leave a Comment