चाचा ने भतीजा को चाकू मार कर किया हत्या,आपसी रंजिश बना बना काल

समस्तीपुर/घटहो :- घटहो ओपी क्षेत्र की मुसापुर पंचायत अंतर्गत चंद्रहासा डीह गाव में सोमवार की देर शाम आपसी रंजिश को लेकर एक कलियुगी चाचा ने अपने भतीजे की चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं अपनी भावज को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद हमलावर सपरिवार फरार हो गया।

मृतक की पहचान जामुन सहनी के मंझले पुत्र मोहित कुमार सहनी(19) के रूप में की गई है। वहीं घायल की पहचान उसकी मा आशा देवी (40) के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि आरोपित चाचा गंगाराम सहनी को अपनी भावज आशा देवी के साथ सोमवार की शाम इस बात को लेकर कहासुनी हुई कि मना करने के बाद भी उसकी पुतोहू के साथ क्यों बात करती हो। क्यों उसे उल्टा पुल्टा सिखाती रहती हो, जबकि उनकी भावज अपने ऊपर लगाए आरोप को सिरे से खारिज करती रही।

इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी। गुस्साए चाचा ने एक चाकू लेकर दौरा तो उनकी भावज एवं भतीजा अपने घर में घुस गए। गुस्साए चाचा ने उसके घर में घुसकर अपने भतीजे को सीने में चाकू मारकर घायल कर दिया। नतीजतन घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं अपनी भावज आशा देवी को भी पंजरे में चाकू मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे घटहो ओपी प्रभारी प्रेम प्रकाश आर्य ने घायल आशा देवी को इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना को लेकर गाव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

Leave a Comment