दूल्हा का चेहरा देखते ही दुल्हन ने शादी से किया इनकार, बोली- व्हाट्सएप पर ‘फेशियल’ वाला फोटो दिखाकर सेट हुई थी शादी

BETTIAH : एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक दुल्हन ने मंडप में दूल्हा को देखते ही उससे शादी करने से साफ़ इंकार कर दिया. दुल्हन को सामने से देख के दूल्हा बिलकुल भी पसंद नहीं आया. जब दुल्हन शादी से मुकर गई तो दूल्हे को बिना शादी किये ही बैरंग वापस बरात लेकर लौटना पड़ गया.

मामला बिहार के पश्चिम चंपारण जिले का है, जहां नौतन प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में दुल्हन ने दूल्हे से शादी रचाने से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि सनकहीया माई स्थान के पास शादी का कार्यक्रम रखा गया था. सभी लोग बहुत खुश थे और उत्साह में थे. शादी के रश्मों को निभाया जा रहा था. इस दौरान सज धजकर दुल्हन मंडप में आई. जब दुल्हन की नजर मंडप में पहले से बैठे दूल्हे पर पड़ी तो वह हैरान रह गई. उसने उसी वक्त मंडप में ही शादी से ही इनकार कर दिया.

जानकारी मिली है कि कुछ ही दिन पहले दोनों की शादी सेट हुई थी. लड़की वालों को व्हाट्सएप पर दूल्हे का फोटो भेजा गया था. लेकिन उसकी वास्तविक स्थिति कुछ और ही थी. जिसे देखकर हैरान रह गई. मंदिर में शादी करने आये लड़के का होश तब उड़ गया जब दुल्हन इस जिद पर अड़ गई कि चाहे कुछ हो जाये वह शादी नहीं करेगी.

लड़की के इस फैसले के बाद लड़का और लड़की पक्ष के बीच तकरार की स्थिति बन गई. लड़की के पिता ने बताया कि लड़की को लड़का पसंद नहीं आने पर लड़की मंडप छोड़कर चली गई. लड़की के मुकरने के बाद उसकी बड़ी बहन उसे शादी के मंडप से उठाकर ले गई. बताया जा रहा है कि बारात बैरिया थाना के तदवानंदपुर गांव से आई थी.

दूल्हे के पिता ने बताया कि पहले से तय समय के अनुसार बुधवार को सभी रिश्तेदारों के साथ शंकहीया माई स्थान पर आए जहा लड़की की बड़ी बहन लड़की को मंडप से उठा ले गई. शादी नहीं होने के कारण स्थानीय लोगों की मदद से दोनों पक्षों को समझाया गया. इसके बाद बिना दुल्हन ही बारात वापस तदवानंदपुर गांव लौट गई.

Leave a Comment