बिहार विधानसभा में उठा हर घर नल जल योजना में गड़बड़ी का मामला

पटना:- बिहार विधानसभा में उठा हर घर नल जल योजना का मामला. भाजपा विधायक संजय सरावगी ने नल जल योजना का काम पुरा नहीं होने का मामला उठाते हुए कहा कि 31 मार्च तक इस काम को पूरा होने का लक्ष्य रखा गया है लेकिन अब तक कई जिलों में पचास प्रतिशत काम भी पुरा नहीं हुआ है. उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने 65 प्रतिशत काम पूरा होने की बात कहते हुए कहा कि जल्द ही लक्ष्य के हिसाब से काम पूरा कर लिया जाएगा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान को लेकर सूबे की सियासत फिर से गरमा गई है. मामला तेजस्वी यादव के सरकारी स्कूल में पढ़ाई से जुड़ा हुआ है. दरअसल बुधवार को विधानसभा (Bihar Assembly) में तेजस्वी ने सरकारी स्कूल के पढ़ने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वो और उनके सभी भाई-बहन सरकारी स्कूल में पढ़े हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले तेजस्वी ने सदन में बीजेपी की विधायक श्रेयसी सिंह को अपना बैचमेट बताया था.

ऐसे में उनके इस बयान पर बिहार की सत्तारूढ़ जेडीयू ने सवाल खड़े कर दिए हैं. पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि पहले तेजस्वी यादव कहते हैं कि वह दिल्ली डीपीएस में पड़े हैं वहीं श्रेयसी सिंह के बैचमेट होने की बात करते हैं और फिर सरकारी स्कूल में पढ़ने के लिए बात करते हैं, ऐसे में तेजस्वी यादव को सरकारी स्कूल का नाम और रोल नंबर बताया जाना चाहिए.

Leave a Comment