चिराग का दावा- जल्द गिर जाएगी नीतीश सरकार, चुनाव के लिए तैयार रहे पार्टी

पटना:- लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के पटना (Patna) स्थित प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) की अध्यक्षता में सभी विधानसभा प्रत्याशियों, पूर्व और वर्तमान सांसदों और विधायकों की बैठक हुई. रविवार को बुलाई गई इस मीटिंग में पार्टी के पदाधिकारी भी शामिल हुए. पार्टी के तरफ से बैठक को लेकर जो जानकारी दी गई उसके हिसाब से हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार और हाल के दिनों में पार्टी में हुई टूट पर चर्चा की गई. इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ही निशाने पर रहे. चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला.

चिराग पासवान ने यह दावा करते हुए कहा कि सूबे में नीतीश कुमार की सरकार अधिक दिनों तक नहीं चल पाएगी. उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने में जुट जाने को कहा. साथ ही कहा कि हमें अगले चुनाव के लिए गठबंधन की चिंता नहीं है, इसकी चिंता तो उन्हें करनी चाहिए जो हमारे कारण हारते हैं. चिराग ने इशारों इशारों में यह भी दावा किया कि वो हमारे पास गठबंधन के लिए फिर से आएंगे. स्पष्ट है कि उनका निशाना जनता दल युनाइटेड की तरफ था.

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नीतीश सरकार द्वारा लागू शराबबंदी पर कहा कि इसके नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहतीं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ-साथ सभी मंत्रियों को भी पता है कि रोजगार के अभाव में यहां के लोग शराब तस्करी की तरफ बढ़ रहे हैं. लेकिन सरकार को मानो सांप सूंघ गया है. चिराग ने सूबे की कानून व्यवस्था पर कहा कि आए दिन यहां हत्या, लूट और बलात्कार हो रहे हैं. कानून व्यवस्था के मोर्चे पर नीतीश सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है.

सोर्स:- News 18

Leave a Comment