कभी स्कूल में दोस्त रही ‘श्रेयसी’ से विधानसभा में भीड़ गए तेजस्वी यादव


DESK:- बिहार विधानसभा में आरजेडी नेता और बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह के बीच हल्की नोकझोंक देखने को मिली। दरअसल, राज्यपाल के अभिभाषण पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जब बोल रहे थे, तो उन्होंने कहा कि राजनीति में हमारी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। जनता की आवाज हम उठा रहे हैं। श्रेयसी यहां बैठी हैं वो बताएं बिहार में कोई शूटिंग रेंज है? तेजस्वी ने कहा कि क्या आज की जरूरत नहीं कि बिहार की बेटियां देश-विदेश में नाम रोशन करें लेकिन राज्य सरकार खेल और खिलाड़ियों के ऊपर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

इस सवाल पर तेजस्वी को श्रेयसी सिंह ने तत्काल नसीहत दे डाली। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि खेल और निशानेबाजी की चिंता आप मत कीजिए। सरकार इस पर काम कर रही है। सरकार खिलाड़ियों को लेकर गंभीर है। राजगीर में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बन रहा है। खिलाड़ियों के लिए प्रशिक्षण संस्थान भी खोलने पर इस बजट में चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि कला संस्कृति और खेल मंत्री आलोक रंजन से हमने खिलाड़ियों और शूटिंग रेंज भी बनवाने की बात कही है। मंत्री ने पूरा करने का आश्वासन भी दिया है।

श्रेयसी के जबाब पर तेजस्वी कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने भी श्रेयसी को अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा, “आप स्कूल में मेरी बैचमेट रह चुकी हैं लेकिन यह मसला श्रेयसी और तेजस्वी का नहीं, बल्कि बिहार की जनता का है। ” आज जनता परेशान है। भले आप सरकार को यहां बचा रही हैं। लेकिन सच्चाई क्या है ये आप भी अच्छी तरह जानती हैं।

Leave a Comment