बड़ी खबर:- सीतामढ़ी में शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक दरोगा शहीद और एक चौकीदार ज़ख्मी


Sitamarhi:- सीतामढ़ी में शराब माफियाओं का आतंक बढ़ता जा रहा है। जिले में शराब तस्करों के हौंसले इस तरह बढ़े हुए हैं कि आज एक दारोगा और चौकीदारी को गोली मार दिया है। जिसमें दारोगा की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई है। वहीं चौकीदार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृत दारोगा का नाम दिनेश राम बताया जा रहा है। घटना मेजरगंज थाने के कोवारी मदन गांव की बताई जा रही है। जहां शराब की खेप की टोह में गए पुलिस की टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया है।


ताबड़तोड़ फायरिंग में अपराधियों के हमले में दरोगा को गोली लगी है जिन्हे चिंताजनक स्थिति में सीतामढ़ी इलाज के लिए ले जाया गया ।जहां रास्ते में मौत होने की सूचना है।

बताया जा रहा है कि पुलिस की गोली से भी एक अपराधी की मौत होने की सूचना है।जिसका नाम रंजन कुमार शराब माफिया बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अनिल कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं ।पुलिस अधीक्षक के आने से पहले शराब तस्कर फरार हो चुके थे।


तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।पुलिस को आते देख तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। चौकीदार और पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं ।वही एक अपराधी की भी मौत हो गयी है। कई पुलिसकर्मी घायल होने की भी खबर आ रही है ।

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।पुलिस और तस्करों के बीच करीब 50 राउंड फायरिंग होने की प्रारंभिक सूचना मिल रही है।

Leave a Comment