कटिहार में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगो की हुई मौत,प्रधानमंत्री ने जताया दुःख ।

समस्तीपुर :- कटिहार जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. ट्रक और स्कार्पियो की जबरदस्त टक्कर में छह यात्रियों की मौत हो गई.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटिहार की घटना पर दुख जताया है. पीएम ने ट्वीट किया, बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

इस हादसे में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में स्कार्पियो में सवार 10 लोगों में 6 की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं. स्कार्पियो में सवार लोग शादी के लिए लड़का देखकर कटिहार फुलवरिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे. हादसे में मरने वाले सभी रोसड़ा के रहने वाले थे. पुलिस के मुताबिक कुर्सेला थानाक्षेत्र के कोसी सड़क पुल NH-31 पर यह हादसा हुआ है.


सभी एक ही गाड़ी से फुलवरिया सिद्धि महतो की बेटी की शादी के लिए रिश्ता देखने आए थे और इसी दौरान उनकी स्कार्पियो हादसे का शिकार हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में सवार 10 लोगों में से 6 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों में कैलाश महतो, सिद्धि महतो, नंदलाल महतो, अर्जुन महतो, सुंदरी महतो और अजय महतो शामिल हैं. हादसे में घायल हुए लोगों का फिलहाल इलाज जारी है.
भीषण हादसे के बाद मौके पर विभत्स स्थिति पैदा हो गई. घायलों को फौरन समीप के अस्पताल ले जाया गया. इसमें छह लोगों की मौत हो गई जबकि घायलों में तीन की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. हादसा इतना भीषण था कि स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गए.

Leave a Comment