वैशाली: महुआ में कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा जख्मी

महुआ: महुआ-देसरी रोड में चकमजाहिद गांव के निकट एक स्विफ्ट डिजायर कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई जिसमे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की मौत इलाज के क्रम में पटना में हो गई। वहीं घायल युवक का इलाज चल रहा है। युवक की मौत के बाद उसके स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं गांव में मातम का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात महुआ-देसरी मार्ग पर चकमाजाहिद गांव के निकट देसरी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। ठोकर से बाइक पर सवार चकमजाहिद गांव निवासी कृष्णदेव राय के 35 वर्षीय पुत्र पप्पू राय एवं महेश राय का पुत्र रविद्र राय घायल हो गया।

दोनों ही घायल बाइक सवार को स्थानीय लोगों ने एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, लेकिन पप्पू राय की गंभीर स्थिति को देखकर पटना रेफर कर दिया गया। बाद में इलाज के क्रम में पप्पू राय की मौत हो गई। पप्पू राय अपने घर का अकेला कमाऊ सदस्य था। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे, 80 वर्षीय माता-पिता के साथ पत्नी का रोते-रोते बुरा हाल है ।

घटना के बाद महुआ थानाध्यक्ष कृष्णनंदन झा, पैक्स अध्यक्ष अशोक कुमार, सरपंच श्रवण राय, रणविजय यादव आदि पहुंचे। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्विफ्ट डिजायर कार को जब्त कर लिया है। घटना में घायल दूसरे युवक रविद्र राय का इलाज चल रहा है।

Leave a Comment