शादीशुदा प्रेमिका से आधी रात को मिल रहा था सीवान का युवक, घरवालों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

DESK: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए युवक अपने 6 दोस्तों के साथ प्रेमिका के ससुराल गया था. वह आधी रात को मुलाकात कर रहा था, लेकिन इस दौरान युवती के ससुराल वालों ने देख लिया और प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह घटना देवरिया के नोनार पांडेय गांव की है.

सीवान का रहने वाला था युवक

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जिस युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है वह सीवान जिले के डडइली मठिया गांव का रहने वाला पंकज मिश्रा था. जिस समय उसकी पिटाई हो रही थी उसके बाद 6 दोस्त बाइक से फरार हो गए. जिससे उनकी जान बच गई.

फेंक दिया था घर के बाहर

प्रेमी की बेरहमी से पिटाई के बाद युवक को लोगों ने घर के किनारे फेंक दिया था. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है. जिस घर में पिटाई हुई वहां पर खून का धब्बा मिला हुआ है. पुलिस ने जांच में जुटी है

प्रेमिका से पूछताछ

युवक की हत्या के बाद पुलिस ने शादीशुदा युवती से पूछताछ किया तो उसने राज खोल दिया. उसने पुलिस को बताया कि मृतक उसका उसका प्रेमी था. उसका शादी के पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह उससे मिलने के लिए आया था, लेकिन इस मुलाकात के दौरान ही ससुराल के लोगों ने देख लिया. जिसके बाद उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों के कॉल डिटेल्स की जांच कर रही है.

Input:- First Bihar

Leave a Comment