मधुबनी से लापता छात्रा समस्तीपुर से बरामद, प्रेम प्रसंग का निकला मामला, जानें फिर क्या हुआ…

मधुबनी:- मधुबनी जिले के पंडौल थाना क्षेत्र अंतर्गत सरिसब पाही पश्चिमी पंचायत की लापता छात्रा समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के छतनेसर से बरामद हुई। मामला निकला प्रेम प्रसंग का। पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने उक्त युवती को उसके प्रेमी संग बरामद कर थाना ले आए तथा न्यायालय में प्रस्तुत कर स्वजनों को सुपूर्द कर दिया।

मालूम हो कि 24 नवंबर की दोपहर 2 बजे सरिसब पाही पश्चिमी पंचायत निवासी अनिल ठाकुर की बेटी वर्षा कुमारी परीक्षा देने के नाम पर घर से निकली थी। फिर वापस नहीं आई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब वह नहीं मिली थी तब परिजनों ने पंडौल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी में एक मोबाइल नंबर का जिक्र किया गया था।

पुलिस ने उक्त नंबर के आधार पर घर से निकली वर्षा कुमारी व उसके प्रेमी वारिसनगर छतनेसर निवासी संत कुमार झा के बेटे विकास कुमार झा को समस्तीपुर स्थित उसके घर से बरामद कर लिया। पूछताछ में युवती ने बताया कि वह स्वेच्छा से प्रेमी के संग गई थी। उन दोनों ने मंदिर में शादी कर ली और फिर दोनों लड़के के घर चले गए थे।

पकड़े गए युवक विकास कुमार ने बताया कि पिछले 4 सालों से उन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। 4 साल पूर्व क्रिकेट मैच खेलने युवक लगातार सरिसब पाही आया था। इसी क्रम में उसकी मुलाकात वर्षा से हुई थी। यह मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदल गई और फिर दोनों एक दूसरे से सोशल मीडिया और मोबाइल के द्वारा जुड़ गए। अक्सर इन दोनों की मुलाकातें भी होने लगी थीं। 24 नवंबर को वर्षा शादी की नीयत से अपने स्वजनों को बिना बताए घर से चली गई थी।

विकास सकरी में उसका इंतजार कर रहा था और फिर वहां से दोनों शादी कर समस्तीपुर स्थित युवक के घर चले गए थे। न्यायालय में अपने बयान में लड़की ने सारी बातें स्वीकारते हुए अपने प्रेमी के संग जाने की बात कही। लड़का और लड़की के परिवार वालों ने भी बेटे बेटियों की खुशी के लिए इस रिश्ते की स्वीकृति दे दी। आपसी रजामंदी से पुन: वर्षा को उसके प्रेमी पति विकास के साथ ससुराल वालों के साथ गुरुवार को विदा कर दिया। उक्त घटना की क्षेत्र में लगातार चर्चा हो रही है।

Input:- Samastipur Town

Leave a Comment