समस्तीपुर: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या,प्रेमिका के पिता-भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

समस्तीपुर:– वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के पिपराकुट्टी गांव में शनिवार की रात्रि प्रेम प्रसंग में एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

मृतक की पहचान हवाईअड्डा गांव निवासी अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। युवक अपनी प्रेमिका के घर मृत पाया गया। पुलिस लड़की के पिता व भाई को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

प्रेमिका घर में मृत पाया गया प्रेमी

मृतक के स्वजनों का दावा है कि संध्या पहर लड़की का भाई घर आया और अभिषेक को अपने साथ बिठाकर ले गया। रात्रि करीब 10 बजे तक जब अभिषेक घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू की।

प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के भाई और पिता ने किया प्रेमी की हत्या

इस बीच रात्रि 11 बजे अभिषेक ने अपने चचेरे भाई जितेंद्र के नंबर पर फोन कर कहा कि यदि जल्दी नहीं आए तो मेरी हत्या हो जाएगी। रात्रि 11:15 बजे जब अभिषेक के स्वजन लड़की के घर पहुंचे तो उसकी हत्या हो चुकी थी व शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने लड़की के पिता रामायण कुशवाहा व लड़की के भाई को हिरासत में लिया है।

Also Read:- होटल में छापा:काेचिंग को निकले 4 प्रेमी जाेड़े रंगरेलियां मनाते धराए

पूछताछ की जा रही है। मृतक के स्वजनों ने दिए गए आवेदन में पारस कुशवाहा, शांति देवी, उपेंद्र कुशवाहा, सीमा कुमारी, सत्येंद्र कुशवाहा, रामायण कुशवाहा एवं कृष्णा कुमार पर मारपीट कर हत्या कर देने का आरोप लगाया है।

थाना अध्यक्ष ने कहा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है

थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हत्यारोपित रामायण कुशवाहा एवं उसके पुत्र उपेंद्र को गिरफ्तार किया गया है।

उनसे पूछताछ की जा रही है। वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के पिपराकुट्टी गांव में हुई घटना। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए, अनुमंडलीय अस्पताल भेजा।

Leave a Comment