चिराग बोले, PM मोदी मेरे दिल में, BJP के खिलाफ लोजपा नहीं उतारेगी उम्मीदवार

भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान पर आरोप लगाया था कि वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ अपने समीकरण दिखाकर चुनाव में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

बिहार चुनाव:- लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष Chirag Paswan कहा है कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी. इससे कुछ घंटे पहले भाजपा ने चिराग पासवान पर आरोप लगाया था कि वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ अपने समीकरण दिखाकर चुनाव में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. एक तरफ तो चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला कर रहे हैं जबकि दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) जैसे भाजपा के शीर्ष नेताओं की सराहना कर रहे हैं. ऐसा करके उन्होंने अटकलों को जन्म दिया कि भाजपा के साथ उनके कुछ मौखिक समझौते हैं.

मैं हनुमान हूं, मोदी मेरे दिल में : चिराग

बीजेपी ने आरोप लगाया कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं. इन आरोपों के बाद चिराग ने कहा कि मुझे किसी कैंपेन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों की जरूरत नहीं है. वे मेरे दिल में रहते हैं, मैं उनका हनुमान हूं. जरूरत पड़ने पर मैं अपना सीना चीरकर दिखला सकता हूं.

Leave a Comment