मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर पहुंचा कोरोना, भतीजी निकली कोरोना पॉजिटिव

PATNA: कोरोना से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है. मुख्यमंत्री आवास में कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव निकली है. पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास में रह रहे सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. मुख्यमंत्री की भतीजी के रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तत्काल पटना एम्स में इलाज के लिए एडमिट भी कराया जा चुका है. लेकिन यह खबर पिछले 2 दिनों से सामने नहीं आ पा रही थी. मुख्यमंत्री की भतीजी के रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोमवार की देर शाम उन्हें एंबुलेंस से पटना एम्स ले जाया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. मुख्यमंत्री के परिवार में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है आनन-फानन में मुख्यमंत्री आवास को सैनिटाइज किया जा रहा है.

सीएम की कोरोना रिपोर्ट निकली निगेटिव

4 जुलाई को विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का टेस्ट सैंपल कोरोना के लिए भेजा गया था. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. मुख्यमंत्री आवास के 16 लोगों का टेस्ट सैंपल लिया गया था यह सभी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. डीएसपी रैंक के एक अधिकारी पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि इस मामले में अब तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया था. अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पहल करते हुए अपना कोरोना टेस्ट कराया और अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके अलावे डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी.

Leave a Comment